बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर पिछले कुछ समय से चर्चाओ में है। पहले अपनी शादी और उसके बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर वे लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच वे अपने सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और अपने पति आनंद को लेकर लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कर रही हैं। वहीं आनंद आहूजा भी अपनी पत्नी की तारीफों के पुल बाँधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं और उनके साथ मौजूद न होते हुए भी सोशल मीडिया के ज़रिए उनकी सरहाना कर रहे हैं। इसी बीच आनंद ने एक ऐसा काम किया जो आप सब के दिल को छू लेगा।

Image result for सोनम कपूर और आनंद आहूजा
Credit: Amar Ujala

दरअसल, शादी के बाद अक्सर ही लड़कियां अपना नाम बदलती हैं लेकिन आनंद ने अपना नाम बदल कर एक मिसाल कायम की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम आनंद आहूजा से बदल कर आनंद एस आहूजा कर लिया है। यहां एस का मतलब सोनम है। आनंद के इस काम से पता चलता है कि वे अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं। वहीं सोनम भी अपने काम से अब अपने पति का नाम भी रोशन कर रही हैं। हाल ही में कान्स में शामिल हुई सोनम का शादी के बाद यह पहला अंतर्राष्ट्रीय ईवेंट था और इस मौके पर उनकी टीम द्वारा उनके लिए छोटा सा सेलिब्रेशन भी रखा गया था।

Credit: zeenews

सोनम कपूर ने शादी के तुरंत बाद ही अपने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलते हुए सोनम के आहूजा कर लिया था जिसके बाद अब उनके पति ने भी उनकी तरह अपना नाम बदलते हुए आनंद एस आहूजा कर लिया है। सोनम और आनंद के सोशल मीडिया को देखते हुए यह तो साफ पता चलता है कि इस नवविवाहित जोड़े के बीच बहुत अधिक प्यार है और दोनों एक-दूसरे को लेकर लगातार अपने सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं। सोनम और आनंद ने मई 8 को सिख रीति रिवाज़ से शादी की थी।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds