बॉलीवुड की सबसे आकर्षक जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बांद्रा-कुर्ला परिसर में अपने लिए एक विशाल अपार्टमेंट खरीदा है। हालांकि अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2015 में इस संपत्ति को खरीदा था, इसके बारे में तस्वीरें और विवरण आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट द्वारा  शुक्रवार को जारी की गई थी।

5500 वर्ग फुट में फैले इस अपार्टमेंट की कीमत ₹21 करोड़ है। आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट (Architectural Digest) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह अपार्टमेंट एक सुव्यवस्थित परिसर, सिगनिया द्वीप समूह (Signia Isles) में स्थित है और इसे तलाटी पेंथेकी एसोसिएट्स (Talati Panthaky Associates) द्वारा डिज़ाइन किया गया है।

सिगनिया द्वीप समूह में अभिषेक और ऐश्वर्या के ख़ूबसूरत अपार्टमेंट की तस्वीरें देखें:

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

 

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सोनम कपूर ने भी इसी परिसर में ₹35 करोड़ का एक फ्लैट खरीदा है।

हालाँकि अभिषेक और ऐश्वर्या फिलहाल मुंबई के जुहू में “जलसा” में रहते हैं, वरली (Worli) में एनी बेसेंट रोड (Annie Besant Road) के स्काईलार्क टावर्स (Skylark Towers) में भी इस जोड़ी का एक अपार्टमेंट है। ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, गुरु और रावण जैसी फिल्मों में एक साथ काम करने वाले अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में एक-दूसरे से शादी की थी और उनकी एक छह साल की बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।

मुंबई के अलावा, अभिषेक और ऐश्वर्या का दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स (Jumeirah Golf Estates) में सैंक्चुअरी फॉल्स (Sanctuary Falls) में भी एक शानदार फ्लैट है। वास्तव में, शाहरुख खान भी दुबई के पाल्म जुमेराह (Palm Jumeirah) में एक विशाल बंगले के मालिक हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds