टीवी के सितारे सीरियल में काम करने के बाद फिल्मों की तरफ भागते हैं और जिसमें से कुछ स्फाल हो जाते हैं लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज को इतनी अधिक सफलता नहीं मिल पाती है और वे फ्लॉप हो जाते हैं। आज के समय में बॉलीवुड के बड़े सितारे टीवी की तरफ रुख करते हैं क्योंकि वे भी जानते हैं कि टीवी की दुनिया आज आम लोगों को अपनी दुनिया लगती है और वे फिल्मी कलाकारों से ज्यादा टीवी कलाकारों के करीब होते हैं।

आइए आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी से फिल्मों की ओर रुख किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके:

1. करन पटेल!

Image result for करन पटेल
Credit: Bollywoodlife

टीवी के टॉप कलाकारों में शामिल करन पटेल ने सबसे पहले कहानी घर-घर की और कसौटी जिंदगी की जैसे लोकप्रिय शो में काम किया। इसके बाद वे फिल्मों में हाथ आजमाने बॉलीवुड की तरफ बढ़े और उन्हें एक मराठी फिल्म में काम भी मिल गया। उन्होंने दो मराठी फिल्मों में काम किया लेकिन जो लोकप्रियता उन्हें सीरियल ये हैं मोहब्बतें से मिली वो फिल्मों से नहीं मिली।

2. अनीता हसनंदानी!

Image result for अनीता हसनंदानी
Credit: BollywoodPapa

छोटे पर्दे की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल और एकता कपूर की चहेती अनीता ने कुछ तो है, कृष्णा कॉटेज जैसी फिल्मों में काम किया है। इन्होंने इसके अलावा तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है लेकिन जो लोकप्रियता इऩ्हें हिंदी टीवी धारावाहिक करने से मिल रही है वो कहीं और नहीं मिल पाई। इन्होंने काव्यांजलि, कभी सौतन कभी सहेली में काम किया है और फिलहाल स्टार प्लस के ये है मोहब्बते में काम कर रही हैं।

3. राम कपूर!

Image result for राम कपूर
Credit: Hindi News portal

राम कपूर ने बॉलीवुड की बहुत-सी फिल्मों में काम किया है लेकिन सोनी चैनल के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में इऩको ज्यादा पसंद किया गया और फिल्मों में उन्हें वो लोकप्रियता नहीं मिल पाई जितनी धारावाहिकों से मिली है।

4. रोनित रॉय!

Image result for रोनित रॉय
Credit: ABP News

रोनित रॉय को छोटे पर्दे का अमिताभ बच्चन कहा जाता है। इन्होंने कसौटी जिंदगी की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे धारावाहिकों में काम किया है। बॉलीवुड की भी कई लोकप्रिय फिल्मों में इन्होंने काम किया है लेकिन लोकप्रियता तो इन्होंने टीवी से ही बटोरी।

5. राजीव खंडेलवाल!

Image result for राजीव खंडेलवाल
Credit: Samachar Nama

राजीव खंडेलवाल ने फिल्मों के लिए सबसे लोकप्रिय धारावाहिक कहीं तो होगा को छोड़ दिया था। इसके बाद फिल्मों में जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने फ़िर से सीरियल और वेब सीरीज का रुख कर लिया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds