बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भले ही एक साथ कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन इनकी जोड़ी ऑन स्क्रीन सुपरहिट रही है। सलमान खान इन दिनों “रेस 3” फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान वह रियलिटी शो “डांस दीवाने” में पहुंचे जिसे माधुरी दीक्षित जज कर रही हैं। शो के दौरान इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपकी 24 साल पुरानी याद ताजा हो जाएगी।

A post shared by Madhuri Dixit Nene (@madhuridixit.ru) on


डांस दीवाने शो में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज और अनिल कपूर के अलावा बाकी स्टार्स भी फिल्म रेस 3 को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस दौरान सलमान और जैकलीन ने जमकर मस्ती की। यहां तक कि सलमान ने कई प्रतियोगियों के साथ डांस भी किया।

वैसे तो शो के दौरान सलमान सबसे ज्यादा मस्ती करते हुए नजर आए लेकिन तभी एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कह दिया कि सलमान को माधुरी के साथ स्टेज पर आना पड़ा।

डांस दीवाने में एक महिला बतौर कंटेस्टेंट आई और उन्होंने माधुरी दीक्षित के गाने “मेरा पिया घर आया ओ राम जी” गाने पर डांस किया। इस महिला को इस तरह डांस करते हुए देख सलमान और माधुरी बहुत खुश हुए। बाद में इस महिला ने बताया कि वह सलमान और माधुरी की बहुत बड़ी फैन है। इस महिला ने शो के दौरान कुछ तस्वीरें दिखाईं।

इन तस्वीरों में वह महिला अपने पति के साथ सलमान और माधुरी की फिल्म हम आपके हैं कौन के फेमस पोज़ में दिखाई दे रही थी। तभी महिला के कहने पर सलमान और माधुरी स्टेज पर आए और 24 साल पुराने इस प्यारे सीन को दोहराया।

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की हम आपके हैं कौन फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी जो कि सपुरहिट रही थी। सलमान और माधुरी ने अपने फिल्मी करियर में एक साथ सिर्फ चार फिल्में की हैं। इन फिल्मों में साजन, दिल तेरा आशिक, हम आपके हैं कौन और हम तुम्हारे हैं सनम शामिल हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds