टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर इन दिनों अभिनय नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर उनके फैन्स को उन पर गर्व होगा। दरअसल, साक्षी ने एक बच्ची को गोद लिया है।

इस खुशखबरी के बारे में बात करते हुए साक्षी ने कहा, “अपने माता-पिता की दुआओं और परिवार वालों की सहायता की बदौलत मैंने एक बच्ची गोद ली है। अब ये बच्ची 9 महीने की हो गई है।” साक्षी ने अपनी बच्ची को “दित्या” नाम दिया है।

इस खुशखबरी को सुनने के बाद टीवी सीरियल्स की क्वीन एकता कपूर ने भी उन्हें बधाई दी है। एकता ने इंस्टाग्राम पर अपनी और साक्षी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बड़े अच्छे लगते हैं … ये साक्षी ये प्रिया ये पार्वती और (दित्या की) मां… आपको और आपकी प्रिसेंस को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bade ache lagte hai…. Ye Sakshi Ye Priya Ye Parvati aur( dityas) MOM! To u n ur princess have a wonderful journey ! #dityasmom

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

बेटी दित्या के बारे में बात करते हुए साक्षी ने कहा, “दित्या मेरी सारी प्रार्थनाओं का जवाब है। अपने जीवन में मैं उसे पाकर काफी खुश हूं। मैं ये खुशखबरी आप लोगों के साथ साझा करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है।” साक्षी अपनी बेटी को लक्ष्मी का आशीर्वाद मानती हैं।

आपको बता दें कि साक्षी तंवर टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। कहानी घर घर की, बड़े अच्छे लगते हैं, देवी जैसे उनके कई धारावाहिकों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म दंगल  में भी साक्षी के काम की काफी तारीफ हुई थी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds