बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म “अर्जुन रेड्डी” के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। हालांकि शाहिद से पहले इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर का नाम सामने आया था लेकिन फिल्म निर्माताओं द्वारा शाहिद को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया है। फिलहाल शाहिद अपनी फिल्म”बत्ती गुल मीटर चालू” की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगीं।

Image result for शाहिद कपूर
Credit: Hindustan

तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी पिछले साल रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र के इर्द-गिर्द आधारित है। फिल्म में विजय देवरकोंडा ने मुख्य किरदार निभाया था और शालिनी पांडे ने विजय देवरकोंडा की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म में विजय एक ऐसे छात्र की भूमिका में नजर आए थे जो अपनी प्रेमिका को खो देने के बाद विनाश की राह पर चल पड़ते हैं। इस फिल्म को इसके बोल्ड दृश्यों की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इसके बाद भी इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था और दर्शकों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्माण अश्विन वर्डे और मुराद खेतानी द्वारा किया जाएगा और अब शाहिद को फाइनल करने के बाद फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। इस फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग के लिए स्थान का चुनाव नहीं किया गया है। ख़बरों की माने तो फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की जाएगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds