सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस अभिनीत “रेस 3” का ट्रेलर जिसका इंतज़ार दर्शकों को ना जाने कब से था, वह अब रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले सलमान खान ने इसके लिए फैन्स में उत्सुकता जगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने पहले “रेस” का और फिर “रेस 2” का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। खैर, फैन्स का इंतजार अब खत्म हो गया है और “रेस 3” का ट्रेलर अब जारी किया जा चुका है।

Image result for सलमान खान रेस 3
Credit: News Planet 24

फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस काम कर रही हैं। इससे पहले वे “रेस 2” में भी काम कर चुकी हैं। सलमान-जैकलीन के अलावा फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे भी नज़र आएंगे। इस ट्रेलर में बहुत से एक्शन सीन डाले गए हैं और एक्शन फिल्मों के दीवानों को यह ट्रेलर ज़रूर पसंद आएगा। ट्रेलर में एक्शन के सारे तड़के लगाए गए हैं। सलमान रेस 3 के ट्रेलर रिलीज़ से पहले ट्विटर पर आए और उन्होंने लिखा, “जिस रेस से मुझे निकालने की कोशिश कर रहे हैं वो बेवकूफ ये नहीं जानते कि इस रेस का सिंकदर मैं हूं…चलो बहुत हो गया खेलना-खिलाना अब देखो रेस का ट्रेलर।”

रेस 3 की शूटिंग अबु धाबी, बैंकॉक और पटाया में बेहद खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है। ट्रेलर में लोकेशन्स को बड़े ही रोचक ढंग से दिखाया गया है और यकीनन यह दर्शकों में उत्साह बढ़ाएगा। रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3, रेस श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। इससे पहले फिल्म की पहली दो कड़ियों में सैफ अली खान ने मुख्य किरदार निभाया था। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3 2018 की ईद के मौके पर यानी जून 15 को रिलीज़ होगी।

आइए इस फिल्म का ट्रेलर यहाँ नीचे देखते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds