मुंबई, जून 30 (आईएएनएस)| सलमान खान अभिनीत “रेस 3” बॉक्स ऑफिस पर दो सप्ताह के सफल प्रदर्शन के बाद, दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

एक्शन थ्रिलर फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के दो सप्ताह के भीतर अविश्वसनीय 170 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में समर्थ रही है। अकेले भारत में, यह फिल्म पद्मावत के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में अपनी जगह बना चुकी है।

अविश्वसनीय बॉक्स ऑफिस की सफलता के अलावा, रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3 सैटेलाइट, डिजिटल, म्यूजिक और सहायक अधिकारों के साथ 200 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही हैं।

आलोचकों से मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बावजूद, एक्शन थ्रिलर देखने के लिए सिनेमाघरों में बड़ी तादाद में श्रोताओं की भीड़ देखने मिल रही है।

रेस 3 ने बड़े पैमाने पर केंद्रों में असाधारण प्रतिक्रिया हासिल की है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ रिकॉर्ड स्थापित कर दिए हैं।

सुपरस्टार सलमान खान ने खुद फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने का खतरा उठाया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें लाभ प्राप्त हुआ। सलमान खान के लिए रेस 3 उनके करियर की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म में से एक बन गई है, क्योंकि सलमान ने न केवल फिल्म का सह-निर्माण किया है, बल्कि इसे डिस्ट्रीब्यूट भी किया है।

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के अनुसार सलमान की लोकप्रियता और साल के सबसे लंबे सप्ताहांत का फायदा उठाते हुए फिल्म बेहतरीन कमाई करने में सक्षम रही है। रेस 3 ने अपने दमदार एक्शन और सस्पेंस के साथ “रेस” फ्रेंचाइजी का स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है।

फिल्म सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार से लैस यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

ईद के अवसर पर अपनी फिल्म के साथ प्रशंसकों को ईदी देने वाले सलमान खान ने “रेस 3” के साथ एक बार फिर अपनी विशाल स्टारडम साबित कर दी है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds