सलमान खान ने, आयुष शर्मा और वरीना की पहली फिल्म “लवरात्रि” का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्वीट के ज़रिए सभी के साथ साझा किया है। आयुष शर्मा, सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति हैं और फिल्म “लवरात्रि” के जरिए वे बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

सलमान खान ने वैलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में आयुष शर्मा और फिल्म की मुख्य हीरोइन वरीना हुसैन डांडिया खेलते नज़र आ रहे हैं।

वरीना की भी ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। कुछ ही दिनों पहले सलमान खान ने अनोखे अंदाज में वरीना का परिचय कराया था। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मुझे लड़की मिल गई” जिसके बाद फैंस काफी चौंक गए और सभी को लगा की शायद सलमान खान को शादी के लिए लड़की मिल गई परन्तु कुछ ही देर बाद सलमान खान ने वरीना की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें “लवरात्रि” के लिए हीरोइन मिल गई।

इसके बाद वरीना और आयुष ने साथ में पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। ऐसे में ऑनस्क्रीन जोड़ी के तौर पर फैंस ने आयुष और वरीना की जोड़ी को काफी पसंद किया था। आज, 14 फरवरी को रिलीज हुए फिल्म के पहले पोस्टर में आयुष और वरीना की जोड़ी काफी जबरदस्त नज़र आ रही है।

@aaysharma and Warina Hussain first pic! #Loveratri #warinahussain #aayushsharma @skfilmsofficial

A post shared by Filmibeat (@filmibeat_insta) on


माना जा रहा है कि ये फिल्म एक गुजराती प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म के पहले पोस्टर में भी यह बात साफ़ नज़र आ रही है। इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र हैं। हम आपको बता दें कि ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds