क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने सिनेमा के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन की खुले दिल से प्रशंसा की है। सचिन तेंदुलकर ने फिल्म “102 नॉट आउट” में शानदार अभिनय के लिए दिग्गज बॉलीवुड कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ ही ऋषि कपूर के काम की भी तारीफ की है। फिल्म की कहानी सौम्या जोशी के इसी नाम के मशहूर गुजराती नाटक की कहानी पर आधारित है।

Image result for सचिन तेंदुलकर ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ
Credit: ABP News

उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने 102 वर्षीय पिता की भूमिका अदा की है जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। तकरीबन 27 साल बाद इस फिल्म के जरिए ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक साथ पर्दे पर लौटे हैं। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने “बाडुम्बा’” गीत भी गाया है, जिसे फिल्म में पहले शामिल नहीं किया जा रहा था लेकिन दर्शकों के आग्रह के बाद निर्माताओं ने इसे फिल्म के अंत में अब इस गाने को शामिल कर लिया है।

Image result for सचिन तेंदुलकर ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ 102 नॉट आउट
Credit: India Writers

 

सचिन तेंदुलकर ने कहा, “इस शानदार फिल्म के लिए जिमित त्रिवेदी के साथ सौम्या और उमेश जोशी और इसके महान कलाकारों अमित जी और ऋषि जी को बहुत-बहुत बधाई। मुझे यह एक शानदार फिल्म लगी।” उन्होंने कहा, “मैं अमित जी और ऋषि जी की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूँ। दोनों का अभिनय कौशल कुछ अलग स्तर का है लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कई प्रासंगिक संदेशों के साथ यह एक अनोखा संयोजन है। कुल मिलाकर मैं कहूँगा कि फिल्म बहुत अच्छी है। मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने का लुत्फ उठाया।”

Image result for सचिन तेंदुलकर ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ 102 नॉट आउट
Credit: News Track

फिल्म 102 नॉट आउट मई 4 को रिलीज़ हुई थी। बॉक्स आॅफिस पर भी फिल्म धीरे-धीरे ही सही लेकिन अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म अब तक ₹36.90 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds