टीवी धारावाहिक “ये उन दिनों की बात है” से मशहूर हुए अभिनेता रणदीप राय अब फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है और इसमें वह शाहिद कपूर की बहन सना कपूर संग रोमांस करते नज़र आएंगे।

A post shared by Randeep Rai (@randeepraii) on

रणदीप सिंह फिल्म “सरोज का रिश्ता” से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म “बॉडी शेमिंग” यानि दूसरों की शारीरिक बनावट का मजाक उड़ाने के चलन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और मवाना शहर में होगी।

A post shared by Randeep Rai (@randeepraii) on

“सरोज का रिश्ता” सना कपूर की तीसरी फिल्म है। उन्होंने भाई शाहिद कपूर की फिल्म “शानदार” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह कॉमेडी फिल्म “खजूर पे अटके” में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, “मैं मोटी हूं, मगर यह महसूस किया है कि जिनका वजन ज्यादा होता है, केवल उनका ही मजाक नहीं उड़ाया जाता बल्कि दुबले-पतले लोगों की भी खिल्ली उड़ाई जाती है। इस फिल्म का विचार यहीं से आया है।”

Related image
Credit: timesofindia

 

फिल्म “सरोज का रिश्ता” में मशहूर अभिनेता कुमुद मिश्रा सना कपूर के पिता के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म “लव ट्राएंगल” यानी प्रेम त्रिकोण है। रणदीप राय और सना कपूर के अलावा मॉडल गौरव पांडे भी इस फिल्म में नजर आएंगे। अभिषेक सक्सेना के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds