अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जो “केसरी” में अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, कहती हैं कि यह फिल्म इस दिग्गज अभिनेता के साथ काम करने के लिए बहुत ही अच्छा मौका है। जब इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए परिणीति को चुना गया तो उन्होंने ट्वीट किया, “इस महान यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ।” “केसरी” में उनकी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, “यह एक राज़ है, लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूँ और बहुत सम्मानित महसूस करती हूँ कि मैं केसरी में हूँ क्योंकि यह धर्मा प्रोडक्शंस की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। मैं वास्तव में बहुत लंबे समय से अक्षय सर के साथ काम करना चाहती थी। मुझे लगता है कि यह एकदम सही फिल्म है क्योंकि वह पंजाबी हैं और वह उस विषय को समझ सकते हैं जिस पर यह फिल्म आधारित है। यह एक भव्य फिल्म बनने वाली है, इसलिए मैं केसरी की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ।”

“केसरी”, 1879 की सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय की फिल्म के अलावा, इसी विषय पर दो और परियोजनाएं भी आने वाली हैं—अजय देवगन की “संस ऑफ़ सरदार” और रणदीप हुड्डा की “बेटल ऑफ सारागढ़ी।” अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित की जाने वाली, “केसरी” 2019 की होली पर रिलीज़ के लिए तैयार होगी।

हालांकि, हाल ही में, केसरी में मुख्य अभिनेत्री को लेकर काफी भ्रम बना हुआ था। इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि कैटरीना कैफ इस परियोजना का एक हिस्सा होंगी। यह सुनकर उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हो गए थे क्योंकि अक्षय और कैटरीना ने पहले भी कई बार अपनी  केमिस्ट्री के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाई है। हालांकि, पता चला है, ऐसा कुछ भी होने वाला नहीं है।

करण जौहर, जो इस फिल्म के निर्माता हैं, ने हाल ही में पुष्टि की है कि परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी।

NEWS OF THE MONTH🙌❤NEW FILM ANNOUNCEMENT😭❤🙌 @ParineetiChopra is the lead female of @akshaykumar sir ‘s #Kesari which is based on the Battle of Saragarhi and stars Akshay Kumar and Parineeti Chopra in the lead roles. Principal photography began in January 2018 and the film is scheduled for release in 2019.This is a dream come true,if you go back to my posts where I was sharing AK and Pari you will see that I always wanted to see them together,and here it goes!!I am so so happy,not just that but AK is one of my favourite actors and a big one,and Pari working with him is such a GREAT THING.SHE WILL HAVE A NEW DIFFERENT STRONG ROLE as his wife and I can’t wait for more updates.SWIPE FOR MORE.

A post shared by Parineeti Chopra News (@fc_parineetichopra) on

परिणीति ने अभी हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म “गोलमाल” की सफलता का स्वाद चखा है जिसने ₹200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। अभी वह “संदीप और पिंकी फरार” में व्यस्त हैं, जिसमें अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds