दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म “पद्मावत” जिसके निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं, साल की पहली फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की।


दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ‘पद्मावत’ साल की पहली फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने पहले सप्ताहांत में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस आंकड़े को पार करने के बाद ये फिल्म साल 2018 की पहली फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पाई है।

#padmavat #deepikapadukone #ranveersingh #shahidkapoor

A post shared by filmyworld (@filmyphotu) on

फिल्म की अबतक की कमाई की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने 19 करोड़ की कमाई की थी और इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन यानि शुक्रवार को 32 करोड़ और अबतक फिल्म करीब 115 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। “पद्मावत” की रिलीज से एक दिन पहले इस फिल्म की पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी और इसके ज़रिए फिल्म ने 5 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

फिल्म “पद्मावत” को लेकर अभी भी विरोध हो रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शन की खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म को लेकर करणी सेना ने कड़ा ऐतराज जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले में प्रदर्शकारियों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने करीब 45 लोगों को हिरासत में लिया है।

जिन्होंने फिल्म देखी है, उन लोगों का कहना है कि फिल्म में आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है। इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म “पद्मावत” अभी और भी कमाई करेगी!

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds