आजकल कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी” की शूटिंग में व्यस्त हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म अप्रैल 27, 2018 को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है इसलिए फिल्म चार महीनों की देरी से रिलीज़ होगी।

अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को चार महीनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया, “सब कुछ अच्छा चल रहा है, अभी राजस्थान के अलसिसर में फिल्म की शूटिंग चल रही है। वे आज और कल में इसे पूरा कर लेंगे, फिल्म की शूटिंग बीकानेर में शुरू होगी जहाँ इस महीने के अंत तक शूटिंग जारी रहेगी। इस महीने के साथ, फिल्म की शूटिंग भी ख़तम हो जायेगी। पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए पर्याप्त समय बाकी है।”

सूत्रों ने आगे कहा, “वे अप्रैल 27 को फिल्म रिलीज़ कर सकते थे लेकिन उन्होंने अगस्त में इसे रिलीज़ करने का फैसला किया क्योंकि यह हमारे स्वतंत्रता दिवस का महीना है। अंग्रेजों के खिलाफ रानी लक्ष्मीबाई की लड़ाई स्वतंत्रता के लिए पहली लड़ाई थी, इसलिए भावनाओं को देखते हुए, इसे अगस्त में रिलीज करने का फ़ैसला किया गया।”

रिपोर्ट के अनुसार, कंगना की यह फिल्म, अगस्त 3, 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

इससे पहले, एक फैशन समारोह में, जब कंगना से फिल्म “मणिकर्णिका” की रिलीज़ के बारे में पूछा गया था, उन्होंने कहा, “फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म में वीएफएक्स (VFX) की वजह से मुझे लगता है कि यह फिल्म इस वर्ष के अंत में रिलीज़ होगी। प्रोडक्शन हाउस रिलीज की तारीख को शानदार तरीके से घोषित करने की योजना बना रहा है। तो, कृपया इसके लिए प्रतीक्षा करें।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds