बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म “धड़क” का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर रिलीज़ करने के मौके पर माँ श्रीदेवी से जुड़े कई ऐसे सवाल पूछे गए, जब जाह्नवी थोड़ी असहज हो गई थीं लेकिन उन्होंने खुद को बहुत ही मजबूती से संभाल रखा। जाह्नवी ने भले अपनी भावनाओं को काबू में रखा था, लेकिन उनकी छोटी बहन खुशी खुद को रोक नहीं पाईं।

A post shared by нαмzα кнαи ⭐ (@hamzagayaskhan) on

बहन जाह्नवी को स्टेज पर देखकर वह इतनी ज्यादा भावुक हो गईं कि उनकी आंखे भर आईं और वह स्टेज पर ही जाह्नवी के लगे लगकर रो पड़ीं। दोनों बेटियों को स्टेज पर इस तरह देख पिता बोनी कपूर भी खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखे भी भर आईं थीं।

जाह्नवी से पूछा गया, जब आपने फिल्म साइन कर ली थी, तब आपकी ग्रोथ और काम को लेकर मां श्रीदेवी क्या टिप्स देती थीं? इस सवाल के जवाब में जाह्नवी ने बड़ी ही शालीनता से कहा, “मां ने मुझे सबसे बड़ी और फायदेमंद टिप देते हुए कहा था कि खूब कड़ी मेहनत से काम करना और सभी तरह के इमोशन को महसूस करना।”

जाह्नवी से जब अगला सवाल पूछा गया कि, “अच्छा यह बताइए, की काम के मामले में पापा बोनी कपूर क्या सलाह देते हैं?” तो जाह्नवी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। वह बोलीं, “पापा मुझे कोई टिप्स या सलाह नहीं देते। वह मुझे सिर्फ बहुत सारा प्यार देते हैं।”

A post shared by Bollywood Biggie (@bigbolly__1) on

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म “धड़क” में आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है। “धड़क” सुपरहिट मराठी फिल्म “सैराट” का हिंदी रीमेक है। “धड़क” राजस्थान के मेवाड़ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है ईशान और जाह्नवी ने मेवाड़ी भाषा और परम्परा में डूब कर प्यार की एक खूबसूरत कहानी को परदे पर उतारा है, वह भी बिल्कुल नए अंदाज़ में। इस फिल्म का निर्देशक शशांक खेतान है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म जुलाई 20 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर ख़ुशी कपूर के भावुक होने का वीडियो आप यहाँ नीचे देख सकते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds