बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पिछले कुछ समय से अपनी जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म “रेस 3” को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। “रेस 3” के बाद वे अपनी फिल्म “भारत” को लेकर भी चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं और अब फिल्म से एक और अभिनेत्री का नाम भी जुड़ गया है। “बागी 2” में टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर चुकी ख़ूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। दिशा की सलमान खान के साथ यह पहली फिल्म है।

Image result for दिशा पटानी भारत फिल्म में
Credit: Samachar Jagat

प्रियंका के बाद अब दिशा को इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया है और इसमें वे सर्कस में काम करने वाले कलाकार की भूमिका में नजर आएंगी। दिशा के लिए यह मौका बेहद खास होगा। सलमान के साथ काम करना सफलता का मंत्र बन गया है। ऐसे में दिशा को अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही सलमान की फिल्म मिलना बड़ी बात है। फिल्म में अभी और भी सितारों को कास्ट किया जाएगा। भारत एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी।

सलमान की भारत उनके लिए इस समय सबसे बड़ा प्रॉजेक्ट है। फिल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास होगा, जिसमें भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी को भी शामिल किया गया है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर करेंगे और इन दिनों वे बॉर्डर पर सही लोकेशन की तलाश कर रहे हैं।

Image result for सलमान खान इन भारत
Credit: Zee News

अली अब्बास और सलमान की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। प्रियंका चोपड़ा भारत के साथ लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करेंगी। सलमान इन दिनों फिल्म रेस 3 की बाकी बची शूटिंग, फिल्म का प्रमोशन और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम निपटाने में जुटे हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds