सितंबर 5 को “टीचर्स डे” के मौके पर ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म “सुपर 30” का नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे। “सुपर 30” के पहले पोस्टर पर ऋतिक काफी गुस्से भरे लुक में नजर आ रहे हैं। लाल रंग से सजे इस पोस्टर में “सुपर 30” में पढ़ाई करने वाले छात्रों की झलक भी देखने को मिल रही है। पोस्टर में लिखा है, “अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा…अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा!”

पोस्टर के अलावा फिल्म में ऋतिक के दो और लुक भी जारी किए गए हैं। विकास बहल के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल जनवरी 25 को रिलीज होगी। ऋतिक ने खुद यह पोस्‍टर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्‍टर में ऋतिक दाढ़ी और मूंछ में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इस पोस्‍टर में “अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा” टैगलाइन लिखी हुई है। इसके साथ ही पोस्‍टर पर गणित के कई फार्मूले और समीकरण लिखे हुए हैं। खास बात यह है कि एक अध्यापक की बायोपिक फिल्‍म का पहला पोस्‍टर “टीचर्स डे” के मौके पर जारी किया गया है। सुपर 30 का यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

गौरतलब है कि सुपर 30 फेम के आनंद दुनियाभर में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। यह कोचिंग संस्‍थान आर्थिक रूप से कमजोर बच्‍चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाता है।

इस फिल्‍म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं जबकि रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्‍म्‍स इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म में टीवी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी एक खास किरदार में नजर आनेवाली हैं जो पहले ही अपनी एक और फिल्‍म लव सोनिया के ट्रेलर में अपने दमदार अभिनय का नमूना दिखा चुकी हैं। यह फिल्‍म अगले साल जनवरी 25 को रिलीज होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds