“पद्मावत” की सफलता के बाद दीपिका काफी सोच समझकर फिल्में कर रही हैं। इन दिनों वे किसी ऐसे किरदार के इंतज़ार में हैं जिसमें उनका रोल दमदार हो। लेकिन लगता है अब उनका यह इंतज़ार ख़त्म हो गया है। जल्द ही दीपिका दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म “मि. इंडिया” के सीक्वेल में नजर आने वाली है जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है।

श्रीदेवी की यादगार फिल्मो में से एक मि. इंडिया के लिए विद्या बालन से लेकर श्रद्धा कपूर के नाम सामने आये थे, लेकिन यह तलाश आखिर दीपिका पादुकोण पर ख़तम हुई है।

पद्मावत के बाद दीपिका इरफ़ान खान के साथ सपना दीदी में नजर आने वाली थीं, लेकिन इरफान खान के स्वास्थ्य के कारण फिल्म रुकी हुई है।

दीपिका फिलहाल किसी बड़ी फिल्मों की तलाश में थी इसलिए बॉलीवुड की मस्तानी इस फिल्म को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती थीं। श्रीदेवी ने इस फिल्म में एक पत्रकार का रोल निभाया था।

1987 में बनी मि. इंडिया बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन फिल्म थी। इस फिल्म ने उस समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई की थी।इस फिल्म में श्रीदेवी के हीरो अनिल कपूर थे। इसके अलावा अमरीश पूरी का मोगाम्बो का किरदार आज भी लोगो को याद है। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds