हॉलीवुड का मार्वल स्टूडियो अपनी खास फिल्मों की वजह से पूरी दुनिया में चर्चित है। इसकी पहली फिल्म का संबंध दूसरी फिल्म से एक खास तरह से होता है। हॉलीवुड फिल्म “एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर” इसकी सबसे मशहूर और सफल फिल्मों में से एक बन चुकी है। इसकी खास वजह है, इस फिल्म में मार्वल स्टूडियो के सभी सुपरहीरो का एक साथ नज़र आना । इसी कड़ी में मार्वल ने अपनी एक और पहली महिला सुपर हीरोइन को भी लॉन्च कर दिया है। लंबे समय से चर्चा में चल रही मार्वल स्टूडियो की फिल्म “कैप्टन मार्वल” का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Image result for captain marvel trailer launch
Credit: Screen Rant

रिलीज होते ही दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आ रहा है कि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब तक कैप्टन मार्वल के ट्रेलर को यूट्यूब पर 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा चुका है। फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ब्री लार्सन “कैप्टन मारवल” की भूमिका में नजर आएंगी। ट्रेलर में वे सुपर पावर से लैस एक महिला सुपर हीरोइन लग रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कैप्टन मार्वल बीते दिनों रिलीज़ हुई मार्वल स्टूडियो की ही फिल्म एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर का ही एक हिस्सा है।

Image result for captain marvel trailer launch
Credit: VoStory

गौरतलब है कि इस फिल्म की कैप्टन मार्वल “एवेंजर्स” के चौथे सीक्वल में भी नजर आएँगी। खास बात यह है कि अभिनेत्री ब्री लार्सन मारवल स्टूडियो की पहली लेडी सुपर हीरोइन है। इस फिल्म में ब्री लार्सन का आक्रामक और गुस्सैल अंदाज देखने को मिलेगा।

फिल्म कैप्टन मार्वल में ब्री लार्सन के अलावा सैमुअल एल जैक्सन और जूड लॉ जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बीते दिनों इस फिल्म से जुड़े सभी किरदारों के फर्स्ट लुक को रिलीज किया गया था जो मार्वल के फैंस को काफी पसंद आए हैं। इस फिल्म का निर्देशन एना बोडेन कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds