पिछले दिनों मची काफी हलचल के बाद आयुष्मान खुराना की “खुशखबरी” का राज़ आखिरकार अब सबके सामने आ ही गया है, और यकीन मानिए इस राज़ के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आयुष्‍मान खुराना और “दंगल गर्ल” सान्‍या मल्‍होत्रा अभिनीत “बधाई हो” का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर इतना मजेदार है कि आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी। फ‍िल्‍म की कहानी भी इस ट्रेलर से पता चल जाएगी।

Image result for बधाई हो फिल्म
Credit: Amar Ujala

बधाई हो के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस घर में सबकुछ बिल्कुल ठीक-ठाक चल रहा होता है कि अचानक नकुल के पिता एक हैरान कर देने वाली खबर घरवालों को देते हैं। वे बताते हैं कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं और इसे सुनकर घरवाले ही नहीं बल्कि मोहल्ले वाले और जानने वाले, हर कोई हैरान हो जाते हैं। हैरानी से ज्यादा नकुल के लिए यह शर्मिंदगी की वजह बन जाती है, जिसने यकीनन कभी न सोचा होगा कि इस उम्र में अब उनके परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है। इस खबर का असर नकुल की लव लाइफ रिनी (सान्या मल्होत्रा) के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ता है।

ट्रेलर काफी मज़ेदार नजर आ रहा है। इसमें दिखाया गया है कि आयुष्मान किस तरह इस खुशखबरी से निपटने से लेकर घर में आने वाले नए मेहमान की तैयारी में लगे हैं। बीच-बीच में जितेन्द्र और प्रियमवदा के बीच के डायलॉग सुनकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाने को मजबूर हो जाएंगे।

“बधाई हो” का ट्रेलर आप यहाँ नीचे देख सकते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds