सिद्दार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म “सलाम नमस्ते” को 13 साल पूर्ण हो गए है। जिसमे प्रीति ज़िंटा और सैफ अली खान की जोड़ी थी। इस मौके पर उन दिनों के ख़ूबसूरत पलों को याद करते हुये अभीनेत्री प्रीति ज़िंटा ने सैफ अली खान के साथ अपनी यादों को जीवंत किया। और इंस्ट्राग्राम पर अपने और सैफ की मजेदार लड़ाई के पलों को याद किया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity Zinta (@preityzinta) on

प्रीति ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर बीते और खुशनुमा लम्हों को याद करते हुए लिखा, “हमें इस फिल्म में बहुत मजा आया था, वह सचमुच पागलपन था। परदे के पीछे मैं और सैफ काफी लड़ते थे, सेट के लोगों को पता ही नहीं चलता था कि हम डायलॉग की रिहर्सल कर रहे हैं या सच में एकदूसरे से लड़ रहें हैं। मुझे सैफ बहुत याद आते हैं। सलाम नमस्ते के 13 साल।”

 पोस्ट के साथ इस 43 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म के शीर्षक ट्रैक का छोटा-सा वीडियो भी साझा किया जो मेलबोर्न का रोमांटिक कॉमेडी सेट था। सलाम नमस्ते के अलावा इन दोनों ने क्या कहना, दिल चाहता हैं, कल हो न हो जैसी कई यादगार फिल्मों में एकसाथ काम किया।

और इसके अलावा प्रीति के काम के बारे में बात करें तो वह लम्बे अंतराल के बाद फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आएँगी। जबकि सैफ अली खान फिल्म हंटर के लिए तैयार हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds