वरुण धवन और अनुष्का शर्मा जल्द ही मनीष शर्मा-शरत कटारिया की फिल्म “सुई धागा” में पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि सामाजिक पहल के आधार पर और मेक इन इंडिया की पहल से प्रेरित, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी और अक्टूबर 2018 में यह फिल्म रिलीज़ की जाएगी।

शादी के बाद अनुष्का शर्मा अपने काम में व्यस्त हो गई हैं और अब उनकी आगामी फिल्म “सुई धागा” में उनका पहला लुक सबके सामने आ गया है। इस फिल्म में अनुष्का बहुत ही साधारण अवतार में दिखेंगी। यह ख़ूबसूरत अभिनेत्री इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और सेट से उनकी कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं। इन तस्वीरों में वह बहुत ही साधारण अवतार में दिखाई दे रही हैं। अनुष्का की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो चप्पल पहने हुए और नीली साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं।

 

अनुष्का ने  सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह एक कपड़े पर कढ़ाई करते हुई दिखाई दे रही हैं जिसके नीचे उन्होंने हिंदी में शीर्षक भी दिया है, “कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगाके है सुनानी—सुई धागा”।

वरुण धवन ने भी पिछले साल दिसंबर में “सुई धागा” के लिए तैयारी शुरू कर दी थी और उन्होंने सिलाई मशीन पर काम करते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया था।

@Regranned from @suidhaagafilm – Prep mode on! #SuiDhaaga @varundvn

A post shared by Yash Raj Films (@yrf) on

वहीं वरूण धवन ने अपनी एक और तस्वीर साझा करते हुए लिखा—हाथ-पैर का मेल गुरु, सुई-धागे का खेल शुरू! इस तस्वीर में वरूण सिलाई मशीन पर कुछ सीते हुए नज़र आ रहे हैं।

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अभिनीत इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।

यह फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है और इसके नाम को देखते हुए ऐसा लगता है कि “मेक इन इंडिया” विषय को इसका आधार रखा गया है। खैर, जनवरी 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इस साल गांधी जयंती पर इसके रिलीज़ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds