अक्षय कुमार अभिनीत “गोल्ड” से “नागिन” शो की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके साथ ही अयान मुखर्जी की मेगा बजट फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के बाद अब सुनने में आ रहा है कि उन्हें अपनी अगली बड़ी बॉलीवुड फिल्म भी हासिल हो चुकी है। दरअसल उन्हें जॉन अब्राहम अभिनीत “रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर)” फिल्म में लेने के बारे में सोचा जा रहा है। इस फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ औऱ सिंकदर खेर भी अहम रोल अदा करते नजर आएंगे।

Image result for mouni roy
Credit: Bollysuperstar

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मौनी फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रोल में नज़र आएंगी। बताया जा रहा है कि मौनी से इस समय “रॉ” फिल्म की टीम बातचीत को आगे बढ़ा रही है। इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल करेंगे जिसका पहला शेड्यूल इस महीने ही शुरू करने की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर और नेपाल में की जाएगी। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म जॉन के लिए भी काफी अहमियत रखती है। इसमें उनका रोल काफी लम्बा है क्योंकि पहली बार वह एक किरदार के जवानी से बुढ़ापे तक का सफर अदा करते नजर आएंगे।

Image result for mouni roy and john abraham
Credit: PeepingMoon

दूसरी ओर हाल ही में मौनी ने अपनी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ फोटो शेयर की है। उनकी यह फिल्म तीन भागों में बन रही है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने अहम रोल निभाए हैं। वहीं फिल्म के पहले भाग में मौनी का रोल नेगेटिव शेड लिए है।

A post shared by mon (@imouniroy) on

उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी। वहीं उनकी डेब्यू फिल्म “गोल्ड” में उनके साथ विनीत कुमार सिंह, अमित साध और कुणाल कपूर भी नजर आएंगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds