अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘गोल्ड’ का नया गाना “चढ़ गई है” रिलीज़ हो गया है। इस गाने को देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। इससे पहले फिल्म का रोमांटिक गाना “नैनों ने बांधी” रिलीज़ किया गया था जिसमें अक्षय और मौनी रॉय के बीच लाजवाब केमिस्ट्री दिखाई दी थी। “चढ़ गई है” गाने को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

Image result for gold movie
Credit: Samachar Nama

अक्षय ने गाने के लिंक को पोस्ट करते हुए लिखा, “अपने पैरों को नाचने दें, क्यों कि ‘चढ़ गई है’ आ गया है।” इसके बाद उन्होंने लिखा, “मेरे मूव्स देखिए फिर मुझे अपने मूव्स भेजिए।”

फिल्म “गोल्ड” के नए गाने में अक्षय बेसुध से दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में जब उन्हें सबका मनोरंजन करने के लिए कहा जाता है तो वे झूमने लगते हैं। इस दौरान वे कभी मेज़ पर चढ़कर तो कभी धोती उठाकर नाचते नजर आ रहे हैं। इस गाने में अक्षय की हरकत से उनकी पत्नी नाराज हो जाती है और वहां से चली जाती है।

“गोल्ड” में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह, सनी कौशल जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन और भारत में हुई है ताकि उस वक्त की कहानी को पर्दे पर उसके अपने वास्तविक अंदाज में उतारा जा सके। रितेश सिद्धवानी, फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। फिल्म अगस्त 15 के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Image result for gold movie
Credit: Fiji Times

फिल्म “गोल्ड” एक बंगाली हॉकी कोच तपन दास की कहानी है जिनकी कोशिशों के बाद ही भारतीय हॉकी टीम को ओलिम्पिक में उतारा गया था। इस टीम ने स्वतंत्र भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल हासिल किया था। भारत ने अगस्त 12, 1948 में ओलिम्पिक में एक आजाद देश के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds